अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'
अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में जाकर बहू अंकिता लोखंडे को ताने मारने के बाद उनकी सास मीडिया इंटरव्यूज में अंकिता लोखंडे के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं. विक्की जैन की मां का बहू को पब्लिकली भला बुरा बोलना और बेटे को सपोर्ट करने पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. कंगना रनौत के बाद रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है. अंकिता और रश्मि सालों से एक दूजे को जानती हैं. वे दोनों करीबी दोस्त हैं.

रश्मि ने बुरे समय में दोस्त अंकिता को सपोर्ट किया है. उनकी सास के बर्ताव को रश्मि ने कॉल आउट किया है. वो पोस्ट में लिखती हैं- मुझे माफ करें आंटी. अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थीं. उसने विक्की के लिए अपने प्यार की खातिर शो किया. तथा खर्चे पालना पड़ता है इसका क्या मतलब हुआ आंटी? दोनों ने लव मैरिज की तथा उससे पहले भी वो रोड पर नहीं थी. वो अंकिता लोखंडे है. भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसे लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सबकी अपनी लड़ाई होती है. लेकिन आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके?

आगे रश्मि में लिखा- हर पति पत्नी में झगड़े होते हैं. और शो भी मुश्किल है. 2 दिन में आपका ये हाल है. 4 महीने निकालेंगी तो तकलीफ समझेंगी. आपकी इज्जत करती हूं, हमेशा करूंगी. लेकिन यहां आप गलत हैं. बता दे कि विक्की की मां ने कहा था-हीरोइन को पालने में मेहनत करनी पड़ती है. सरलता से नहीं आती. बहुत नखरे होते हैं. बहुत पैसे भी गंवाने पड़ते हैं. तब नखरे पूरे होते हैं.

मां की ट्रोलिंग से भड़के विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से पूछ डाले ये तीखे सवाल

ईशा संग समर्थ के खुलेआम रोमांस करने पर आई पिता की प्रतिक्रिया, बोले- 'शर्म नहीं...'

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर ससुरवालों से मांगी माफी, बोले- 'मैं सॉरी बोलती हूं लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -