अपने फर्स्ट वैलेंटाइन डे पर पति संग ऐसे आई नजर
अपने फर्स्ट वैलेंटाइन डे पर पति संग ऐसे आई नजर
Share:

14 फरवरी को पूरा वर्ल्ड वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहा है। लवर्स के लिए 14 फरवरी  का दिन बेहद ही खास होता है। सभी कपल्स प्यार में डूबे दिखाई देते है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी जिसका खुमार सिर पर चढ़कर बोल रहा है। वहीं बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के उपरांत पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने में लगे हुए है। इस लिस्ट में करिश्मा तन्ना का नाम भी मौजूद है।

इस खास दिन पर करिश्मा पति वरुण बंगेरा संग प्यार में डूब चुकी है। उन्होंने वरुण संग कुछ तस्वीरें साझा कर दी है। तस्वीरों में करिश्मा वरुण संग स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दी है। लुक के बारें में बात की जाए तो करिश्मा बिकिनी में नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं वरुण शर्टलेस हैं। दोनों ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया हुआ है। फोटोज के साथ करिश्मा ने लिखा 'मेरा, हैप्पी वैलेंटाइन डे बेबी'। जिसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है और हैशटैग में #love #everydayvalentine भी लिखा है।

इतना ही नहीं करिश्मा और वरुण लंबे वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों 5 फरवरी को विवाह के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी से लेकर वेडिंग तक की तस्वीरें साझा की हैं, जो खूब वायरल हुई थीं।

Boycott Bollywood: वेलेंटाइन नहीं भूले लेकिन पुलवामा शहीदों को भूल गए, इन सेलेब्रिटीज़ ने नहीं दी श्रद्धांजलि

आखिर किस चीज के लिए मुमताज़ को है पति की परमिशन की जरुरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार को आई पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद, किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -