अक्षय कुमार को आई पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद, किया ट्वीट
अक्षय कुमार को आई पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद, किया ट्वीट
Share:

आप सभी को बता दें कि 14 फरवरी, 2019 के दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। आज यानी सोमवार को हमारे देश के जवानों की शहादत को 3 साल पूरे हो गए हैं और ऐसे में बड़े-बड़े राजनेताओं से लेकर स्टार्स तक ने शहीदों को याद किया है। इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, 'पुलवामा में आज ही के दिन अपनी जान गंवाने वाले हमारे सभी वीर जावनों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। हम उनके और उनके परिवारों द्वारा दिए इस सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा आभारी रहेंगे।'

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस भी पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के बलिदान को याद करते हुए पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें, 14 फरवरी, 2019 को पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने पुलवामा में आसीआरपीएफ के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था और इस दर्दनाक घटना में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। अब अगर हम अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो वो साल 2022 में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल अभिनेता जल्द ही चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

जी हाँ और इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और असल जिंदगी में लोगों के हीरो बने सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा अभिनेता माइथोलॉजी फिल्म 'राम सेतु' में आर्कियलॉजिस्ट का किरदार में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन' में भी वह धमाल मचाते नजर आने वाले हैं।

'उनके बलिदान को देश नहीं भूलेगा', पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर बोले नितिन गडकरी

PM मोदी से लेकर अमित शाह तक ने किया पुलवामा के शहीदों को नमन

पुलवामा हमले को याद कर भावुक हुए CM योगी, शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -