आखिर किस चीज के लिए मुमताज़ को है पति की परमिशन की जरुरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
आखिर किस चीज के लिए मुमताज़ को है पति की परमिशन की जरुरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

70 के दशक की दिग्गज अदाकारा मुमताज ने सुपरस्टार राजेश खन्ना संग मिलकर हिट हुए थे. आज भी उस सुनहरे समय में बनी मूवी को लोग देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते है. मुमताज की आंखें और उनकी हंसी के आज भी लोग दीवाने है. अभिनेत्री अब भारत (Mumtaz Not In India) में नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ लंदन (Mumtaz Live In London) में रह रही है. मुमताज अब बॉलीवुड में सक्रीय नहीं हैं. हालांकि वह कभी-कभी सोचती हैं कि अगर उन्हें किसी मूवी में कोई अच्छा रोल मिल जाता है तो वह उसे करना पसंद करने वाली है. अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया लाइव सेशन में इस बात का भी जिक्र कर दिया है.

तान्या ने मां मुमताज संग किया लाइव सेशन, फैंस को दिया लेजेंड से सोशल मीडिया पर जुड़ने का मौका: दरअसल, मुमताज अपनी बेटी तान्या माधवानी के साथ इंस्टा लाइव सेशन में दिखाई दी थी. तान्या ने अपने इंस्टा से अपनी मॉम के साथ इस लाइव वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी दिया है- ‘लिव विद मुमताज’ अचानक हुए इस लाइव वीडियो को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. लेकिन हम इसे अलगे सप्ताह फिर करने वाले है. वे आप सबको बहुत प्यार करती हैं. आप सब का प्यार देख कर वह बहुत खुश हैं. #बॉलीवुडएक्ट्रेस #लेजेंड’

मुमताज ने फैंस के साथ की दिल की बात शेयर: इस सेशन में मुमताज ने अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातों के बारें में भी बात की है. उन्होंने अपनी डेली लाइफ से लेकर अपने फ्री टाइम को स्पेंड करने के बारें में भी बात की है.  अभिनेत्री मुमताज ने बोला है कि- उनके नाती-पोतों उनकी जिंदगी का अहम् भाग हैं, ऐसे में वह अपने ग्रैंडचिल्ड्रन के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करती है. वहीं वह अपनी दोनों बेटियों के लिए भी वक़्त निकालती हैं. मुमताज ने आगे इस लाइव में इस बात का भी जिक्र किया कि अगर लाइफ के इस पड़ाव में उन्हें फिल्मों में दोबारा एंटर होने का मौका मिल रहा है तो वह जरूर करने वाली है, लेकिन अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए ही वह हामी भर देंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा- लेकिन वह ये तभी करेंगी जब उन्हें उनके पति से परमिशन मिलेगी.

 

छोटी गंगूबाई काठियावाड़ी को देख भड़कीं कंगना, पूछा- 'क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है'

वेलेंटाइन डे पर बेडरूम में बंद हुए मलाइका-अर्जुन और किया ये काम

बेटे तैमूर अली खान को मिली उनकी वैलेंटाइन, करीना ने शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -