'इसको चुन्ना काट रहा हैं', मलाइका अरोड़ा की चाल देख बोले ट्रोलर्स
'इसको चुन्ना काट रहा हैं', मलाइका अरोड़ा की चाल देख बोले ट्रोलर्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को आज कौन नहीं जानता। मलाइका अरोड़ा ने अपने काम और अपने डांस से लोगों का दिल जीता है। वहीं कई बार वह अपने खड़े होने से लेकर चलने तक के स्टाइल के लिए ट्रोल हो जाती हैं। वैसे मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस और फैशन सेंस से लोगों को मोटिवेट करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार अदाकारा ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में उनकी चाल देख फैंस की हंसी छूट पड़ी है और लोग उन्हें आड़े हाथों लेते देखे जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा के इस लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो को Instant Bollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कार से उतरकर अजीबो गरीब तरीके से चलती हुई घर के अंदर एंट्री लेती नजर आ रही हैं। वहीं गेट से अंदर जाकर मलाइका पैपराजी को पोज भी देती हैं, और उसके बाद एक अलग ही अंदाज में चलने लग जाती हैं। इसी को देख फैंस हंस-हंस कर अपने कमेंट्स कर रहे हैं। कई ट्रोलर्स को कमेंट कर एक्ट्रेस की चाल का मजाक उड़ाते देखे जा रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'भाई।।।ये ऐसे क्यों चल रही है।'

वहीं दूसरे ने लिखा,'अरे ये पूरा झुककर ऐसे क्यों चल रही है।' इसी के साथ तीसरे ने तो यह तक लिख दिया है, 'इसको चुन्ना काट रहा हैं।'। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में मलाइका ब्लैक क्रॉप टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहनी नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक मास्क लगाया है और चप्पल पहन बालों का बन बनाया है।

थूक लगाकर पैरों से रौंदते हुए वर्कर पैक कर रहे टोस्ट, वीडियो वायरल

भ्रष्टाचार से परेशान हुए मंत्री, इस अनोखे तरीके से सिखाया ईमानदारी का पाठ

आज जेल से बाहर आएँगे राज कुंद्रा, जाएंगे शिल्पा शेट्टी से मिलने!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -