थूक लगाकर पैरों से रौंदते हुए वर्कर पैक कर रहे टोस्ट, वीडियो वायरल

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमे कुछ चौंकाने वाले होते हैं तो कुछ हंसाने वाले। अब इस समय एक हैरान कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर लोग बहुत भड़क उठे हैं और तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में बेकरी के वर्कर नजर आ रहे हैं और रक वर्कर को टोस्ट की पैकिंग करने के पहले उस पर लात रखते हुए और अपना थूक लगाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में फैक्ट्री के कुछ कर्मचारी एक साथ बैठे और बेक किये हुए रस्क पैक करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनमें से दो को जानबूझकर अपने नंगे पैर रस्क पर डालते हुए देखा जा सकता है, जिन्हें फर्श पर एक ट्रे में रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivkumar Parthasarathy (@instantshiva)

इसी के साथ पैकिंग कवर में रखने से पहले एक युवक रस्क को चाटता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर शिवकुमार पार्थसारथी ने लिखा, 'ये b@$&ds हजारों बेकरी वर्कर्स के प्रयासों को बर्बाद कर देंगे। इस वीडियो को इतना शेयर करें कि यह उस राज्य की पुलिस तक पहुंच जाए जहां वे हैं। उन्हें ट्रैक करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं होगा। बस फॉरवर्ड करें और शेयर करें ताकि यह अधिकारियों तक पहुंचे और इस लोफ़र को गिरफ्तार किया जाए। दोस्त इतना शेयर और फॉरवर्ड करो के ये हरामी लोग जल्द से जल्द पकड़े जाए और इनको टोस्ट और खारी का सही स्वाद मिल जाए।" इस वायरल वीडियो को देख लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

एक यूजर ने लिखा, 'मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि ऐसा करके उन्हें क्या मिलता है? शायद एक अंधश्रद्धा' लेकिन फिर वे इसे क्यों शूट करेंगे! और इस सब में मानवता कहाँ है? वह टोस्ट शायद उस जोकर की दैनिक मजदूरी का भुगतान करेगा। कम आय हो या न हो वह अभी भी उन्हें कमा रहा है तो वह इसका दुरुपयोग क्यों करेगा यह मेरी सोच से परे है। साथ ही इस तथ्य से भी कि मैंने इसे सुबह-सुबह देखा।”

आज जेल से बाहर आएँगे राज कुंद्रा, जाएंगे शिल्पा शेट्टी से मिलने!

कोलकाता में रातभर हुई बारिश के कारण बढ़ी परेशानी, अस्पतालों में घुसा पानी

IT की रेड पड़ते ही 2 बच्चों के खातों में आ गए 960 करोड़, जानिए क्या है इस मामले का 'सोनू सूद' कनेक्शन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -