शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर की गोली मारकर हत्या
शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर की गोली मारकर हत्या
Share:

तरनतारन: कामरेड बलविंदर सिंह की आज सुबह हत्या कर दी गई है। जी दरअसल वह आतंकवाद के दौर में आतंकियों का बहादुरी से सामने करने वाले व्यक्ति थे लेकिन अब उन्हें ही मौत के घाट उतार दिया गया है। मिली जानकारी के तहत तरनतारन के भिखीविंड में अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी और उनकी हत्या कर दी है। जी दरअसल कामरेड बलविंदर सिंह ने पंजाब में आतंकवाद के दौर में आतंकियों मुकाबला करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं अब तक उनके जीवन पर कई टेली फिल्में भी बनाई गई हैं।

जी दरअसल कामरेड बलविंदर शौर्य चक्र विजेता थे और हाल ही में उनके परिवार ने यह संदेह जताया है कि यह हमला आतंकी हो सकता है | पंजाब में जिस समय आतंकवाद चरम सीमा पर था उस समय कामरेड बलविंदर सिंह ने आतंकियों को धुल चटाई थी। उस समय उन्होंने आतंकवादियों का बहुत ही बहादुरी के साथ मुकाबला किया था। जी दरअसल उन पर करीब 20 बार बड़े हमले हुए हैं लेकिन हर बार वह उनसे बच निकले हैं लेकिन इस बार उनका बचना नामुमकिन हो गया और उनकी मौत हो गई। जी दरअसल हैंड ग्रनेडों और राकेट लांचरों के साथ हमला करने वाले कई नामी आतंकियों को उन्‍होंने मार गिराया था और साल 1993 में बलविंदर सिंह भिखीविंड, उनके भाई और दोनों की पत्नियों को राष्ट्रपति ने शौर्य चक्र भी दिया था।

कैसे हुई घटना- बताया जा रहा है कामरेड बलविंदर सिंह सुबह करीब सात बजे घर में थे और इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग घर में आए और उन पर गोलियां चला दी। ऐसा होने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने कुछ साफ़ नहीं किया है कि यह हमला आतंकी था या अन्य किसी ने उनकी जान ली है।

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला- 'बहू को है सास-ससुर के घर में रहने का अधिकार'

उज्जैन में जहरीली शराब पीने से हुई 14 मौत, थाना प्रभारी समेत 4 सस्‍पेंड

पापा के घर आने की खुशी में दीपिका कक्कड़ ने बनाया चिकन कोरमा, पति ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -