उज्जैन में जहरीली शराब पीने से हुई 14 मौत, थाना प्रभारी समेत 4 सस्‍पेंड
उज्जैन में जहरीली शराब पीने से हुई 14 मौत, थाना प्रभारी समेत 4 सस्‍पेंड
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में दिन पर दिन जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या में इजाफा देखने के लिए मिल रहा है। यहाँ बीते गुरुवार को मरने वालों का आंकड़ा 14 तक पहुंच चुका है। जी दरअसल बीते बुधवार को यहाँ सात लोगों की मौत होने की खबर सामने आई थी। अब उसके बाद बीते गुरुवार सुबह दो और लोगों के शव मिले, और उसके बाद दोपहर को पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसा होने पर मरने वालों की संख्या 14 हो गई।

बताया जा रहा है मरने वालों में 13 मजदूर शामिल थे। वहीं प्रशासन ने गुरुवार रात तक 12 लोगों की मौत की पुष्टि की है लेकिन इनमे 2 और लोग शामिल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक लापरवाही बरतने के कारण इस मामले में खाराकुआं थाना प्रभारी एमएल मीणा, एसआइ निरंजन शर्मा, कांस्टेबल शेख अनवर और नवाज शरीफ को निलंबित कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ, भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को लेकर बात की है।

यह बात उन्होंने अधिकारियों के साथ एक बैठक के दौरान की। इस दौरान उन्होंने विशेष जांच दल (एसआइटी) से जांच करवाने के निर्देश जारी कर दिए है। इसी के साथ उन्होंने अतिरिक्त मुख्य सचिव को जांच का जिम्मा भी दे दिया है। वैसे आप जानते ही होंगे कि बीते बुधवार को शहर के अलग-अलग इलाकों में छह मजदूरों सहित सात लोगों की मौत होने की खबर आई थी। उसके बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि मौतें जहरीली शराब पीने से हुई हैं। इस मामले में यह भी खबर है कि करीब 100 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है जिनमे से कुछ पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत भी कार्रवाई की तैयारी है।

पापा के घर आने की खुशी में दीपिका कक्कड़ ने बनाया चिकन कोरमा, पति ने शेयर किया वीडियो

देहरादून में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, कम नहीं हो रहा मौत का आंकड़ा

91 की उम्र में भानू अथैया ने कहा दुनिया को अलविदा, थीं भारत की पहली ऑस्कर अवॉर्ड विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -