सिन्हा ने फिर दिखाए बगावती तेवर,कहा 'पार्टी में चल रहा है मुजरा'
सिन्हा ने फिर दिखाए बगावती तेवर,कहा 'पार्टी में चल रहा है मुजरा'
Share:

नागपुर : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी का विरोध करने के चलते पार्टी की तरफ से संभावित कार्रवाई का सामना कर रहे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाए हैं. नागपुर में एक कार्यक्रम में पार्टी पर हमला बोलते हुए सिन्हा ने कहा कि "मुझे जितना बोलना है, बोल दिया, अब बड़े बुजुर्ग बोल रहे हैं. अब मैं आराम से बैठकर जग का मुजरा देखूंगा.

पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए कार्रवाई की संभावना पर उन्होने कहा कि "मैं बीजेपी में था, मैं बीजेपी में हूँ और मैं बीजेपी में रहूंगा. मुझपर क्यों कारवाई होगी? मैंने क्या गलत किया है? अगर सच बोलना बगावत है तो फिर मैंने बगावत की है.

बिहार चुनाव में पार्टी को मिली हार पर सिन्हा ने कहा कि जब ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को मिलनी चाहिए. चुनाव से बाहर रखे जाने पर बिहारी बबुआ ने कहा कि "मैं रिकॉर्ड मार्जिन से जीता हूँ. इससे पता चलता है कि लोग मुझे पसंद करते हैं. फिर भी मुझे बाहर रखा गया. तो क्या ये ठीक है?

सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेशिंग, डायनेमिक और स्मार्ट कहकर उनकी तारीफ की. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर PM मोदी दिग्विजय सिंह से मिलने जा सकते है तो उनके लालू या नितीश से मिलने पर सवाल क्यों?

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा वरिष्ठ पत्रकार एस एन विनोद के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर परशामिल होने नागपुर पहुचे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -