शेरोन ऑस्बोर्न ने किया खुलासा 'उनके पति का है 6 महिलाओं से सम्बन्ध'
शेरोन ऑस्बोर्न ने किया खुलासा 'उनके पति का है 6 महिलाओं से सम्बन्ध'
Share:

अभी हाल ही में मशहूर टेलीविज़न होस्ट शेरोन ऑस्बोर्न ने खुलासा किया है कि उनके पति ओजी ने उन्हें धोखा दिया है और उनका एक नहीं बल्कि 6 महिलाओं के साथ सम्बन्ध रहा है. बताया जा रहा है कि शेरोन ने अभी हाल ही में 'द टेलीग्राफ' को दिए एक साक्षात्कार में शेरोन ने अपने पति के सबंधो का खुलासा करते हुए ये बात कही. उन्होंने आगे बताया कि इस वजह से उनका संबंध लगभग तलाक तक जा चूका है.

आपको बता दें कि शेरोन 'द टॉक' की सह संचालिका है, उन्होंने बताया कि वह सिर्फ एक महिला का साथ ही नहीं थे बल्कि छह महिलाओं से संबंध था. शेरोन के अनुसार 'इनमे कुछ रुसी लड़कियां, इंग्लैंड में मसाज पार्लर चलाने वाली, अमेरिका में मसाज करने वाली और हमारे घर में खाना बनाने वाली मेड तक शामिल है.

उनका विभिन्न देशों की महिलाओं के साथ संबंध रहा है. वहीं वे आगे कहती है कि अगर आप महिला है और आपको ओजी की मालिश करने या भोजन देने के लिए कहा गया है तो फिर आपको भगवान ही बचा सकता है. अब देखना ये है कि ओजी की इन हरकतों से परेशां होकर शेरोन उनसे तलाक लेती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

वियतनाम की घटना पर 'अमेरिकन हीरो' फिल्म बनायेंगे एलेक्स जिबने

जब कैटी प्राइस को भी गुजरना पड़ा गर्भपात के दर्द से

कैटी पैरी और ऑरलैंडो ब्लूम के बीच हो गई है सुलह... दोनों साथ में हुए स्पॉट

कुछ ऐसा था बियोंस का 'सैलून में बाल काटने से लेकर हॉलीवुड की सिंगर-एक्ट्रेस बनने का सफर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -