वियतनाम की घटना पर 'अमेरिकन हीरो' फिल्म बनायेंगे एलेक्स जिबने
वियतनाम की घटना पर 'अमेरिकन हीरो' फिल्म बनायेंगे एलेक्स जिबने
Share:

खबरों के अनुसार सुनने में आ रहा है कि ऑस्कर अवार्ड विनर निर्देशक एलेक्स जिबने अब जल्द ही वियतनाम युद्ध की घटना पर फिल्म बनाने जा रहे है. बताया जा रहा है कि यह फीचर फिल्म अमेरिकी सेना के एक कैप्टन हुयग थोम्पसन की सत्य घटना पर आधारित होती.

बताया जाता है कि हुयाग थोम्पसन ने वियतनाम युद्ध के दौरान कुख्यात माई लाई नरसंहार के लिए आदेशों को मानने से इनकार कर दिया था और कई नागरिकों का जीवन बचाया था. जिसके बाद थॉम्पसन युद्ध में शामिल हुए बिना भी अपनी बहादुरी की वजह से सर्वोच्च सैनिक पदक से सम्मानित हो चुके है. वहीं आपको बता दें कि 'द एक्शन' के बाद ये थॉम्पसन की दूसरी फीचर फिल्म होगी.

इस फिल्म का नाम 'अमेरिकन हीरो' होगा. इस मूल पटकथा एंथनी मॅक्कार्टन लिख रहे है. एंथनी पटकथा लेखन में ऑस्कर अवार्ड जीत चुके है. आपको बता दें कि इससे पहले भी विएतनाम युद्ध पर कई फ़िल्में बन चुकी है जो कि काफी हिट रही थी, इसलिए अमेरिकन हीरो से भी उम्मीदे है की ये फिल्म अच्छी चलेगी. अब देखना ये है कि ये फिल्म कब तक हमारे सामने आती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

जब कैटी प्राइस को भी गुजरना पड़ा गर्भपात के दर्द से

Official Trailer :आपको डराने आ गयी एक और हॉरर फिल्म Insidious The Last Key

कैटी पैरी और ऑरलैंडो ब्लूम के बीच हो गई है सुलह... दोनों साथ में हुए स्पॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -