कैटी पैरी और ऑरलैंडो ब्लूम के बीच हो गई है सुलह... दोनों साथ में हुए स्पॉट
कैटी पैरी और ऑरलैंडो ब्लूम के बीच हो गई है सुलह... दोनों साथ में हुए स्पॉट
Share:

मशहूर पॉप सिंगर कैटी पैरी और एक्टर ऑरलैंडो ब्लूम अभी हाल ही में साथ में स्पॉट किये गए है. जिससे कयास ये भी लगाए जा रहे है कि इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. जी हाँ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के बीच पर एक साथ देखे जाने के बाद इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने की अफवाहों को हवा मिल गयी है.

आपको बता दें कि इसी साल मार्च 2017 में अलग होने के बाद इन दोनों को एक महीने में दो बार एक साथ स्पॉट किया जा चूका है. वहीं कुछ सूत्रों की माने तो ईओऑनलाइन को बताया कि 'कैटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम वापस एक साथ आ गए है, वह दोनों एक-दूसरे को प्यार करना बंद नहीं कर सकते है. वे दोनों अपने बीच रिश्ते को मजबूत करने का प्रयास कर रहे है'.

वहीं सूत्रों के आगे बताया कि 'वह धीरे-धीरे बढ़ना चाहते है, लेकिन उन्हें साथ में रहना और घूमना बहुत पसंद है. उन दोनों को अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए कुछ समय चाहिए'. आपको बता दें कि इन दोनों के ब्रेकअप के बाद सुलह की अफवाहों को तब हवा मिल गई जब ये दोनों 12 अगस्त को गायक एड शीरन के एक कार्यक्रम में साथ देखे गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

कुछ ऐसा था बियोंस का 'सैलून में बाल काटने से लेकर हॉलीवुड की सिंगर-एक्ट्रेस बनने का सफर'

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड

OMG! हॉन्ग-कॉन्ग में "दंगल" ने 10 दिन में कमाए 10 करोड़ रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -