कुछ ऐसा था बियोंस का 'सैलून में बाल काटने से लेकर हॉलीवुड की सिंगर-एक्ट्रेस बनने का सफर'
कुछ ऐसा था बियोंस का 'सैलून में बाल काटने से लेकर हॉलीवुड की सिंगर-एक्ट्रेस बनने का सफर'
Share:

दुनिया में ऐसी कई कहानिया है जिसमे हमने लोगों को 'फर्श से अर्श' तक का सफर तय करते हुए देखा है. आज हम आपको ऐसी ही एक सफलता की कहानी बताने जा रहे है जिसमे एक सिंगर-एक्ट्रेस ने सैलून में लोगों के बाल काटने से लेकर हॉलीवुड की एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय किया है. जी हाँ आज हम बात कर रहे है वर्ल्ड फेमस सिंगर और एक्ट्रेस बियोंस की, जिन्होंने अभी हाल ही में (4 सितम्बर) को अपना 36 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

कभी सैलून में बाल काटने वाली बियोंस आज 2234 करोड़ रूपये की मालकिन है. हालाँकि ये किसी जादू की छड़ी का कमाल नहीं है, बल्कि बियोंस की मेहनत ने ही उन्हें ये मुकाम दिलाया है. बियोंस का जन्म टेक्सास में हुआ था. बचपन से ही उन्हें म्यूजिक का बड़ा शौक था. आठ साल की उम्र में उन्होंने एक सिंगिंग टैलंट का ऑडिशन दिया था जिसमे उनका सिलेक्शन हो गया था. और वे धीरे-धीरे अपने सिंगिंग टैलंट को निखरने लगी. लेकिन उन्हें सफलता आसानी से नहीं मिली.

पैसा कमाने के लिए उन्हें एक सैलून में भी काम करना पड़ा. फिर उन्होंने डेस्टिनी चाइल्ड नाम से एक ग्रुप को ज्वाइन किया. इस ग्रुप में धीरे धीरे उन्होंने लीड सिंगर बनने तक का सफर तय किया. गाने के साथ ही उन्होंने एक्टिंग भी शुरू की. 2002 में फिल्म 'Austin Powers in Goldmember' रिलीज हुई, उनके इस एल्बम ने 5 ग्रैमी अवार्ड जीते थे. 2008 में उन्होंने रैपर जे जेड से शादी की थी. उनके तीन बच्चे भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड

OMG! हॉन्ग-कॉन्ग में "दंगल" ने 10 दिन में कमाए 10 करोड़ रूपए

सैलून में काम करने वाली यह एक्ट्रेस आज है 2234 करोड़ रुपए की मालकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -