निक-प्रियंका और तैमूर की तस्वीरों पर शॉक्ड रह गई थी शर्मिला, किया बड़ा खुलासा
निक-प्रियंका और तैमूर की तस्वीरों पर शॉक्ड रह गई थी शर्मिला, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शर्मीला टैगोर अपने पोते तैमूर की प्रसिद्धि को लेकर जागरूक नहीं थीं, वह जब भी यह सुनतीं कि तैमूर की तस्वीरें इंटरनेट पर छपी हैं तो सोचती थीं कि शायद बच्चों के तस्वीरों की किसी विशेष श्रृंखला में तैमूर की तस्वीरों को पसंद किया जा रहा होगा. ख़ास बात यह है कि इसकी चर्चा घर के लोग किया करते हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें जब सामने आईं और लोगों ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं और इंटरनेट पर तैमूर अली खान उनकी ( प्रियंका - निक ) तस्वीरों को कम्पीट कर रहे हैं तो इस दौरान वे काफी शॉक्ड रह गए थी. 

आगे दिग्गज अदाकारा शर्मीला टैगोर कहती हैं कि, 'तैमूर की फैन फॉलोविंग और तस्वीरों के वायरल होने को लेकर मुझे कुछ ज्यादा आइडिया तो नहीं है, मैं किसी भी सोशल साइट, ट्विटर या फेसबुक में भी नहीं हूं और मुझे लगता था कि बच्चों की तस्वीरों का कोई अलग से विशेष क्राइटेरिया रहता होगा, जिसमें तैमूर टॉप पर हैं, हालांकि बीते दिनों जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आईं थी, तो तब जाकर मुझे पता चला कि तैमूर का स्टारडम कितना बड़ा है, तैमूर तो उस समय प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरों से कम्पीट कर रहे थे.

आगे एक्ट्रेस कहती है कि मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था, यह सुन और देखकर मैं काफी दंग भी रह गई थी, स्पीचलेस हो गई थी. शर्मिला ने आगे कहा कि मैं यह कल्पना भी नहीं कर सकती कि जब मैं बड़ी हो रही थी तो कभी मैं ऐसा भी कर सकती थी.' 

 

मलंग : जमकर पसीना बहा रहे हैं अनिल कपूर, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

गैंगस्टर बनेंगे जॉन-इमरान, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

तो क्या बागी-3 में टाइगर से लोहा लेंगे रितेश, सामने आई बड़ी खबर ?

युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -