युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे
युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे
Share:

17 साल के लंबे और कामयाब करियर के बाद भारत के धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को क्रिकेट से संन्यास ले लिया. 37 साल के युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से कल संन्यास की घोषणा की और सोशल मीडिया पर लोगों का दर्द छलक पड़ा. क्रिकेटर युवराज के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने से लेकर विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने जैसी शानदार उपलब्धियां शामिल हैं, लेकिन यदि उन्हें किसी एक मैच के लिए सबसे अधिक याद किया जाता है तो वह नेटवेस्ट सीरीज (NatWest Series final) का फाइनल भी है और इतने सब कारनामों को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने युवराज को याद करते हुए इसी मैच का वीडियो भी साझा किया है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने युवराज को इंडियन क्रिकेट का हीरो करार दिया है. 

क्रिकेटर युवराज की क्लोज फ्रेंड नेहा धूपिया ने क्रिकेटर के साथ कई सारी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जिसमें नेहा ने कहा कि हम तुम्हें खेल मैदान पर बहुत मिस करेंगे लेकिन मेरे दोस्त तुम हमेशा मेरे हीरो हो और हीरो रहोगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लव स्टोरी की वजह भी युवराज सिंह रहे हैं और दोनों की मुलाकात युवराज की पार्टीज में ही हुई और बाद में नेहा और अंगद ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था, जबकि बाद में शादी के बंधन में दोनों बंध गए थे. वहीं युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं. 

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

मातृ श्री अवॉर्ड : आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने जीता दिल, बनी बेस्ट फीचर फिल्म

पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -