तो क्या बागी-3 में टाइगर से लोहा लेंगे रितेश, सामने आई बड़ी खबर ?
तो क्या बागी-3 में टाइगर से लोहा लेंगे रितेश, सामने आई बड़ी खबर ?
Share:

बॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्मों में से एक एक श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में अब विलेन की एंट्री हो चुकी है. ख़ास बात यह है कि श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में बिजी चल रही है, जिसके बाद वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' की शूटिंग भी करने वाली है और इस फिल्म में श्रद्धा के को-स्टार रहे रितेश देशमुख की एंट्री लगभग तय मानी जा रही है. वहीं हाल ही में सामने आई खबरों की मानें तो रितेश इस फिल्म में नेगेटिव रोल में देखने को मिलेंगे. 

ख़ास बात यह है कि 5 साल पहले श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मोहित सुरी की फिल्म 'एक विलेन' में साथ दिखे थे. इस फिल्म में रितेश विलेन के रोल में नजर आए थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से मिली जानकारी के मुताबिक, रितेश ने बागी की टीम को ज्वाइन कर लिया है. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि श्रद्धा ने बागी की पहली फिल्म में काम किया था, वहीं टाइगर इस फ्रेंचाइजी के मेन एक्टर रहे हैं. बागी की तीसरी फिल्म में रितेश की एंट्री फ्रेश रोल में हुई है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रितेश एक्शन से ज्यादा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है, लेकिन 'एक विलेन' के बाद फैंस अब उन्हें एक्शन फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे और इस फिल्म की टीम रितेश के रोल के बारे में अभी कुछ साफ नहीं बताए जा रही है, हालांकि खबरों के अनुसार रितेश इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म बागी में सुधीर बाबू ने विलेन का रोल अदा किया था, तो वहीं इसकी दूसरी फिल्म 'बागी 2' में मनोज बाजपेयी विलेन के रोल में देखने को मिले थे. 

 

 

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

मातृ श्री अवॉर्ड : आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने जीता दिल, बनी बेस्ट फीचर फिल्म

पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -