गैंगस्टर बनेंगे जॉन-इमरान, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर
गैंगस्टर बनेंगे जॉन-इमरान, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कंगना रनौत और सोनू सूद जैसे स्‍टार्स के साथ क्राइम ड्रामा 'शूटआउट ऐट वडाला' बना चुके डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता एक बार फिर से गैंगस्‍टर ड्रामा का निर्देशन करने जा रहे हैं और उनकी इस अनाम फिल्‍म को भूषण कुमार  द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि 1980-90 पर यह फिल्म बेस्‍ड होगी और बॉम्‍बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन के इर्द-गिर्द यह घूमती हुए नजर आएगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इस डिवेलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि 'यह दो हीरो वाली फिल्‍म रहेगी. लीड कैरक्‍टर्स के बीच कैट ऐंड माउस (बिल्‍ली और चूहा) वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्‍टर के किरदार में आपको नजर आएगा. 

ख़ास बात यह है कि जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आने के लिए तैयार है. वहीं संजय जो कि इस फिल्‍म को को-प्रड्यूस भी कर रहे हैं, फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट पर रिसर्च कर रहे हैं और सूत्र के मुताबिक, 'शूटआउट ऐट वडाला की तरह यह फिल्‍म भी सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित रहेगी. जहां मिलों का बंद होना, मशहूर उद्योगपति की हत्‍या, नेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस और अंडरवर्ल्‍ड जैसी घटनाएं स्‍क्रीनप्‍ले का हिस्‍सा रहेगी. फिलहाल जानकारी यह सामने आई है कि फिल्‍म जुलाई में फ्लोर पर जाएगी और साल के अंत तक यह पूरी कर ली जाएगी. 

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

मातृ श्री अवॉर्ड : आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने जीता दिल, बनी बेस्ट फीचर फिल्म

पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -