मलंग : जमकर पसीना बहा रहे हैं अनिल कपूर, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने
मलंग : जमकर पसीना बहा रहे हैं अनिल कपूर, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर बॉलिवुड की उन शख्सियतों में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर सबसे अधिक चर्चा में बन हुए रहते हैं और आज उम्र के इस पड़ाव पर भी वह नए सितारों की फिटनेस को मात देते रहते हैं और अनिल कपूर ने एक ऐसा ही विडियो साझा किया है, जिसे देख अच्छे-अच्छों के भी पसीने छूट जाएं. लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह तैयारी वह अपनी अगली फिल्म 'मलंग' के लिए कर रहे हैं और वे इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले हैं.
 
दरअसल, बात यह है कि फिल्ममेकर मोहित सुरी की अगली फिल्म 'मलंग' को लेकर जब से अनाउंसमेंट हुआ है, तबसे यह फिल्म चर्चा में बने हुईं है और फिल्ममेकर इस फिल्म के स्टार्स आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की सेट से तस्वीरें भी शेयर हुईं है. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन फ़िलहाल तो ऐसा लग रहा है कि अनिल का यह विडियो देख फिल्म के सभी मेल स्टार्स को और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. अनिल ने इसमें कैप्शन लिखा है कि  '...और शुरू हो चुकी है फिल्म मलंग की शूटिंग की तैयारी! यहां से हो रही है एक नई शुरुआत!' उन्होंने अपने इस पोस्ट में कइयों को ( @mohitsuri @adityaroykapur @dishapatani @khemster2 #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82 @jayshewakramani @tseries.official @luv_films @malangfilm) टैग किया है. 

सामने आई बड़ी वजह, इस कारण जमीन पर बैठा था रणबीर कपूर का फैन

पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

इस हसीना के फिगर के कायल हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर बिखेरी अदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -