मोदी सरकार में मंत्री बनेंगी शरद पवार की बेटी..! महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर राज ठाकरे का बड़ा दावा
मोदी सरकार में मंत्री बनेंगी शरद पवार की बेटी..! महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर राज ठाकरे का बड़ा दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक पर राज्य के बड़े नेता ने प्रतिक्रिया दी है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने कहा है कि छगन भुजबल और दिलीप वलसे पाटिल जैसे लोग सरकार में शामिल हो रहे हैं, ये छोटी बात नहीं है.  उन्होंने कहा कि उन्हें आश्चर्य नहीं होगा, यदि आगामी दिनों में सुप्रिया सुले केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री बन जाएं. 

राज ठाकरे ने आगे कहा कि वे जल्द ही प्रदेश की जनता से संवाद करने के लिए दौरे पर निकलेंगे और राज्य का सियासी मिजाज समझने का प्रयास करेंगे. बता दें कि रविवार (2 जुलाई) को एक अप्रत्याशित सियासी उलटफेर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के बड़े नेता अजित पवार और उनके साथ 8 अन्य NCP विधायक एकनाथ शिंदे की सरकार में मंत्री बन गए. इस घटनाक्रम के बाद महाराष्ट्र सरकार की सियासत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

इस घटनाक्रम में NCP प्रमुख शरद पवार की भूमिका पर राज ठाकरे ने अहम टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि पवार साहेब भले ही कह रहे हों कि उनका इस उथल-पुथल से कोई वास्ता नहीं है, मगर मैं आपको बता देना चाहता हूं कि दिलीप वल्से पाटिल, प्रफुल्ल पटेल और छगन भुगबल जैसे नेता, वैसे नहीं जाएंगे, जबतक कि इन्हें जाने के लिए कहा नहहीं जाए. मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि अगर आगे चलकर शरद पवार की बेटी केंद्र में मंत्री बन जाएं. 

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को फिर नहीं मिली राहत, हाई कोर्ट ने नहीं दी जमानत

विपक्ष के गठबंधन को CM शिवराज ने बताया 'ठगबंधन' .., महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे पर भी कसा तंज

मंत्री बनी दिवंगत जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी, ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -