सोनिया गाँधी को विदेशी कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले शरद पवार, अब उनकी तारीफ में पढ़ रहे कसीदे
सोनिया गाँधी को विदेशी कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले शरद पवार, अब उनकी तारीफ में पढ़ रहे कसीदे
Share:

नई दिल्ली: लगभग 19 साल पहले विदेशी महिला सोनिया गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध करते हुए शरद पवार, तारिक अनवर और पीए संगमा जैसे दिग्गज नेता कांग्रेस से अलग हो गए थे. तीनों नेताओं ने मिलकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) बनाई थी. यह घटना 15 मई 1999 को हुई थी, लेकिन आज 19 साल बाद समय बदला तो वही शरद पवार सोनिया गांधी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. यही नहीं शरद पवार भाजपा की तरफ से सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर किए जा रहे जुबानी हमलों के बचाव में भी उतर आए हैं.

क्रिसमस का जश्न मनाने के दौरान अचानक घर में भड़की आग, तीन सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक समारोह के दौरान कहा है कि, 'गांधी-नेहरू परिवार की कई पीढ़ियों ने देश के उत्थान और बलिदान में अहम् योगदान दिया है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी सब के लिए समान भावना के साथ कार्य कर रहे हैं. इन्होंने देश के गरीबों की बरसों से सेवा की है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ यही कहते हैं कि गाँधी परिवार ने देश को बर्बाद कर दिया है.'

कांवड़ियों पर फूल बरसाती है यूपी सरकार और मुस्लिमों को नमाज़ से रोकती है- ओवैसी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोगों को इन पर गर्व करना चाहिए कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की नृसंश हत्या के बाद भी इस परिवार ने देश के गरीबों की सेवा बदस्तूर जारी रखी. आपको बता दें कि शरद पवार ने हाल ही ये ऐलान किया है कि महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस एक साथ लोक सभा चुनाव में उतरेगी, अब ऐसे में कांग्रेस का महिमामंडन करना तो स्वाभाविक ही है. 

खबरें और भी:-  

'बेरहमी से मारो' वाले बयान पर चौतरफा घिरे कुमारस्वामी, दर्ज हुआ मामला

बिहार में इन्होने नरेंद्र मोदी को बताया 'मैन ब्रांड'

खौफ के साए में आसिया बीबी ने मनाया क्रिसमस और भारत को व्यवहार की सीख दे रहे इमरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -