बिहार में इन्होने नरेंद्र मोदी को बताया 'मैन ब्रांड'
बिहार में इन्होने नरेंद्र मोदी को बताया 'मैन ब्रांड'
Share:

पटना : लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में बिहार की सीटों का बंटवारा हो गया है। बीजेपी, जेडीयू 17-17 और एलजेपी 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सीटों के बंटवारे के बाद अब बीजेपी नेता और सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी दोनों ही समान भागीदार हैं। दोनों के बीच तुलना नहीं होनी चाहिए। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि पूरे देश की तरह ही बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उनके मेन ब्रैंड होंगे।

नरेंद्रभाई ही होंगे मेन ब्रैंड 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल नारायण सिंह ने बोला, 'जेडीयू और बीजेपी दोनों ही समान भागीदार हैं। दोनों के बीच तुलना नहीं होनी चाहिए। यदि बीजेपी को नीतीश की जरूरत है तब नीतीश को भी बीजेपी की जरूरत है। पूरे देश की तरह ही बिहार में भी नरेंद्रभाई मोदी हमारे मेन ब्रैंड होंगे।' जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी सांसद का यह बयान ऐसे समय पर सामने आया है जब बिहार में लोकसभा चुनावों के लिए सीटों का बंटवारा हुआ है। 

जानकारी के लिए बता दें बंटवारे में सबसे ज्यादा फायदे में जो पार्टी रही है, वह है रामविलास पासवान की एलजेपी और सबसे ज्यादा नुकसान जिसे होगा वह  बीजेपी को होगा। जहां एलजेपी को 6 लोकसभा सीटों के साथ एक राज्यसभा सीट भी दी जाएगी, वहीं 2014 में 22 सीटों पर जीत दर्ज करने वाली बीजेपी 17 सीट पर ही चुनाव लड़ेगी। 
 

अब भी कम नहीं हो रहा दिल्ली की हवा में जहर

दिल्ली : प्रदूषण से निपटने के लिए फिर यह नियम ला सकती है सरकार

अब प्रदूषण नहीं फैला पायेगी ये 40 दुकाने, की गई सील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -