विपक्ष नेताओं के साथ भोजन के बाद PM मोदी से मिले शरद पवार, बढ़ी राजनीतिक हलचल
विपक्ष नेताओं के साथ भोजन के बाद PM मोदी से मिले शरद पवार, बढ़ी राजनीतिक हलचल
Share:

नई दिल्ली​: दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से NCP के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात पीएम कार्यालय (PMO) में दोपहर 12.20 से 12.40 बजे मतलब लगभग 20 मिनट तक चली। फिलहाल दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है किन्तु महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीते कुछ दिनों से जारी घटनाक्रम के बीच इस भेंट को बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

वही राजनीति जगत में पीएम नरेंद्र मोदी तथा शरद पवार की मुलाकात पर सभी की निगाहें रहती हैं। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र के नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई आरम्भ की है। जिसका प्रभाव सियासी गलियारों में भी देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र की सियासत (Maharashtra Politics) में क्या कुछ नया पक रहा है? यह सवाल इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि महाराष्ट्र के MLA के लिए मंगलवार को दिल्ली में NCP अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर भोज का आयोजन किया था। इस रात्रिभोज में कई पार्टियों के नेता उपस्थित रहे, जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सम्मिलित रहे। 

वही ईडी की शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर की गई कार्रवाई से भाजपा एवं शिवसेना आमने-सामने हैं। ऐसे में राउत और भाजपा नेताओं का एक ही डिनर पार्टी में आना कई अटकलों को जन्म देता है। आपको बता दें कि राउत कई माहों से निरंतर केंद्र की मोदी सरकार तथा भाजपा पर हमलावर रहे हैं।

शरद पवार की डिनर पार्टी में पहुंचे गडकरी-संजय राउत, एक साथ नजर आए महाराष्ट्र की सत्ता और विपक्ष के नेता

भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर शशि थरूर ने दी बधाई, साथ ही तंज भी कस दिया

पंजाब और हरयाणा में तकरार बढ़ी, सीएम खट्टर बोले- अलग हाई कोर्ट और चंडीगढ़ हमारा अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -