शरद पवार की डिनर पार्टी में पहुंचे गडकरी-संजय राउत, एक साथ नजर आए महाराष्ट्र की सत्ता और विपक्ष के नेता
शरद पवार की डिनर पार्टी में पहुंचे गडकरी-संजय राउत, एक साथ नजर आए महाराष्ट्र की सत्ता और विपक्ष के नेता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने राज्य के विधायकों को डिनर पार्टी दी। दिल्ली के 6 जनपथ पर मौजूद शरद पवार के घर पर आयोजित इस डिनर पार्टी में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत, सुप्रिया सुले, सुनील तटकरे, डॉ. फौजिया खान, विनायक राउत, श्रीनिवास पाटिल, डॉ। अमोल कोल्हे, श्रीकांत शिंदे, ओमराजे निंबालकर सहित कई नेता सम्मिलित हुए।

वही विशेष बात यह रही कि शरद पवार के घर पर डिनर पार्टी का आयोजन ऐसे वक़्त में हुआ जब शिवसेना नेता संजय राउत के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की। हालांकि इस डिनर पार्टी में संजय राउत के ठिकानों पर हुई प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई का जिक्र नहीं किया गया। बता दें कि सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन रोकथाम कानून के तहत अलीबाग में संजय राउत एवं उनके परिवार से जुड़े आठ भूखंड तथा मुंबई के दादर उपनगर में एक फ्लैट को कुर्क किया था। 

वही शरद पवार की डिनर पार्टी में महाराष्ट्र की सत्ता और विपक्ष के नेता एक साथ दिखाई दिए। हालांकि इस डिनर पार्टी के पश्चात् प्रदेश में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। क्योंकि पवार ने डिनर पार्टी का आयोजन ऐसे वक़्त में किया है जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर संकट मंडरा रहा है। उद्धव ठाकरे के साले श्रीधर माधव पाटणकर की संपत्ति पर ईडी की कार्रवाई के पश्चात् निरंतर उनसे इस्तीफे की मांग की जा रही है। 

भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर शशि थरूर ने दी बधाई, साथ ही तंज भी कस दिया

पंजाब और हरयाणा में तकरार बढ़ी, सीएम खट्टर बोले- अलग हाई कोर्ट और चंडीगढ़ हमारा अधिकार

'चंडीगढ़ के दो टुकड़े करो और 20 हज़ार करोड़ दो..', पंजाब में सरकार बनते ही केंद्र से AAP की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -