लोकसभा चुनाव: शरद पवार की प्रोफाइल से छेड़छाड़, विकिपीडिया पर बताया सबसे भ्रष्ट नेता

लोकसभा चुनाव: शरद पवार की प्रोफाइल से छेड़छाड़, विकिपीडिया पर बताया सबसे भ्रष्ट नेता

लखनऊ: लोकसभा चुनावों का शोर इन दिनों देश की हर गली में गूंज रहा है, कोई पार्टी चुनावी रणनीति बनाने की कोशिश कर रही है तो कोई प्रत्यशियों के मंथन को आखिरी अंजाम दे रही है। विपक्ष हो या फिर सत्ता पक्ष, हर राजनेता अपने सवालों से अपने विरोधी को कठघरे में खड़ा करने में लगी हुए हैं। 

विजय संकल्प सभा के दौरान भदोही पहुंचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, विपक्ष पर साधा निशाना

यह जंग जितनी जुबानी है, उतनी ही सोशल मीडिया पर भी हावी होती हुई नज़र आ रही है, वहीं अब इसका प्रभाव विकिपीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार के विकिपीडिया से छेड़खानी की गई है। शरद पवार के विकिपीडिया के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें  "Nationalist Corrupt Party" का प्रमुख बताया गया है। 

मुरादाबाद में विजय संकल्प रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर गरजे अमित शाह

दिलचस्प बात तो ये है कि इन शब्दों को लाल रंग से चिन्हित किया गया है। नेताओं की प्रोफाइल से छेड़छाड़ करने का यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पहले नेशनल कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रंजीत सिंह मोहिते पाटिल की प्रोफाइल से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया था। इस छेड़छाड़ में रंजीत सिंह को एक साथ तीन सियासी पार्टियों का नेता बताया गया था। हालांकि, इसकी शिकायत होने के बाद उसे सुधर लिया गया था।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शिवराज ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा - ये दुनिया के सबसे बड़े झूठे

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, यूपी में बस एक सीट ही जीत पाएगी भाजपा

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने 28 वर्षीय 'युवा तुर्क' को बनाया उम्मीदवार, बेंगलुरू दक्षिण से लड़ेंगे चुनाव