अपनी वेब सीरीज को लेकर खूब एक्साइटेड हैं शरद मल्होत्रा
अपनी वेब सीरीज को लेकर खूब एक्साइटेड हैं शरद मल्होत्रा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन स्टार कहे जाने वाले शरद मल्होत्रा इन दिनों डिजिटल कहानियों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और वह इस तरह खूब आकर्षित हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में शरद ने कहा कि, "इस समय वेब फलफूल रहा है और लगभग सभी (मेरे सहित) इससे जुड़े हुए हैं।"

जी दरअसल अपनी डिजिटल यानी लघु फिल्म 'कशमकश' के बारे में उन्होंने बात की और कहा कि, "सबसे पहले मुझे जिस चीज ने आकर्षित किया वह थी स्क्रिप्ट, यह एक ऐसी कहानी है जिसका अंत वैकल्पिक रूप में है। आमतौर पर किसी कहानी का एक ही अंत होता है। इसके अंत में दो नजरिए शामिल हैं, एक नजरिया जो सही होता है, दूसरा जो गलत होता है। अब आपको यह फैसला करना है कि आप किस नजरिए से जुड़ाव महसूस करते हैं।"

शरद को आप सभी ने कई शोज में देखा होगा. वह कई शोज में नजर आ चुके हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. शरद मल्होत्रा ने इसी के साथ आगे भी बात की और उन्होंने आगे कहा, "दूसरी बात यह कि यह अनिल सर की (निर्माता अनिल वी कुमार) पहली फिल्म थी और मैं उन्हें सालों से जानता हूं। उन्होंने मुझे 'कसम तेरे प्यार की' में निर्देशित किया था। कहानी का हिस्सा बनना अच्छा है जो संदेश देने की कोशिश करता है लेकिन उपदेशात्मक तरीके से नहीं। हमने वास्तविक लोगों के साथ वास्तविक स्थानों पर कहानियों को शूट किया है। यह एक आम कहानी नहीं है।"

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

शो से ब्रेक लेकर सागर किनारे रिलैक्स कर रहे है कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -