शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टिक टॉक एक ऐसी ऐप है जिसने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इसके साथ ही फिल्मी गानों पर डांस करना, लिप्सिंग करना आम बात हो गई है. वहीं इस ऐप को तो हर बड़ा सितारा भी इस्तेमाल करते देखा जा सकता है और उनकी वीडियो भी खूब पसंद की जाती है.इसके अलावा  इस समय टीवी के दो बड़े स्टार्स के ट‍िकटॉक वीडियो वायरल हो रहे हैं. हम बात कर रहे हैं शहनाज गिल और शेफाली बग्गा के बारे में| इसके अलावा शहनाज और शेफाली ने बिग बॉस के सीजन 13 में हिस्सा लिया था. वहीं एक तरफ शहनाज ने शो में फिनाले तक का सफर तय किया था, वहीं दूसरी तरफ शेफाली जल्दी बेघर हो गई थीं. 

अब जब शो खत्म हो गया है, शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट मस्ती मोड में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कुछ दिन पहले शहनाज का एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था.वहीं  शहनाज के बाद अब शेफाली बग्गा ने भी एक टिक टॉक वीडियो साझा किया है. उन्होंने नेहा कक्कड़ के गाने 'गोवा बीच सॉन्ग' पर टिकटॉक बनाया है. वहीं शेफाली बग्गा का ये अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. इसके साथ ही लोग उनके डांसिंग की तो तारीफ कर ही रहे हैं, साथ ही साथ उन से एक डिमांड भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने शेफाली से शहनाज के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए कहा है. लोग पंजाब की कैटरीना कैफ और शेफाली बग्गा को साथ में देखना चाहते हैं. अब शेफाली फैंस की ये इच्छा पूरी करती हैं या नहीं ये तो समय बताएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले भी शेफाली बग्गा ने टिकटॉक वीडियो बनाई थीं. उनकी पिछली टिक टॉक वीडियो ने जरूरी सोशल मेसेज दिया था. उन्होंने लोगो को वीडियो के जरिए धूम्रपान के नुकसान बताए थे. उस वीडियो को भी कई सारे लोगों ने देखा था. इसके साथ ही  शेफाली और शहनाज के बीच बिग बॉस के घर में रिश्ते खट्टे-मीठे रहे थे. शुरुआत में दोनों के काफी झगड़े देखने को मिले थे. एक दूसरे के कैरेक्टर पर उन्होंने बयान तक दे दिए थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

शो से ब्रेक लेकर सागर किनारे रिलैक्स कर रहे है कपिल शर्मा

अलका याग्निक को लिटिल चैम्प ने दी सिंगिंग की ट्रेनिंग

प्रिंस नरूला ने युविका को किया प्रपोज, शरमा गयी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -