बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं शनाया कपूर, साइन की पहली फिल्म
बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं शनाया कपूर, साइन की पहली फिल्म
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म रूही के चलते चर्चाओं में बनी हुईं है। उनकी यह फिल्म सफल हो चुकी है और उन्हें हर कोई पसंद कर रहा है। अब इसी बीच एक और स्टार किड को लेकर खबरें आ रहीं हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बारे में जो इसी साल जुलाई में बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। इस बारे में घोषणा आज हुई है। जी दरअसल धर्मा प्रोडक्शन का टैलेंट मैनेज कर रहे बंटी सजदेह ने कुछ देर पहले ही शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bunty Sajdeh (@buntysajdeh)

आप सभी को बता दें कि शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं। जब से उन्होंने अपना सोशल मीडिया एकाउंट पब्लिक किया है, तब से ही वह चर्चाओं में हैं। कभी अपने फोटोज तो कभी अपने वीडियो के चलते वह सुर्ख़ियों में रहती हैं। आज सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वैसे इन सभी के बीच अब शनाया का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि 'शनाया कपूर अब पूरी तरह से बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए तैयार हैं।' अब शनाया बहुत जल्द स्क्रीन्स पर नजर आएंगी। इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी पहली फिल्म की शुरुआत करेंगी। वैसे आपको याद हो तो कुछ महीनें पहले से ही शनाया कपूर, करण जौहर के दफ्तर के बाहर स्पॉट की जा रही थीं। वैसे अब सभी को शनाया की फिल्म का बेताबी से इंतज़ार है।

कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार अलर्ट, सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक

इंदौर के टिम्बर मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक

48 घंटे में MP के इन जिलों में हो सकती है हल्की बारिश या बूंदाबांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -