कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार अलर्ट, सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक
कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार अलर्ट, सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर राज्य के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की स्थिति बिगड़ने लगी है कोरोना मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कल रात कोरोना की स्थिति एवं व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उच्च अधिकारियों के साथ निवास में बैठक कर कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली और मध्यप्रदेश में इसे नियंत्रित करने हेतु किये जा रही कोशिशों की समीक्षा की । सीएम शिवराज ने कहा कि राज्य में दोबारा कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, ऐसे वक़्त में शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकना है।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीटिंग के दौरान कहा कि कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए जहाँ राज्य सरकार पूरी ताकत से कार्य कर रही है, वहीं विभिन्न जन-संचार माध्यम भी जन-जागरूकता बढ़ाने के लिए रचनात्मक भूमिका निभा रहे हैं, संचार के विभिन्न माध्यमों ने आमजनता को कोरोना से बचने के लिए लगातार शिक्षित और जागरूक किया है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कोरोना संक्रमण रोकने के लिए यह जरुरी है कि आगामी त्योहार होली, शबे बारात आदि घर पर ही मनाए जाएं, इन त्योहारों पर चल समारोह प्रतिबंधित रहेंगे।

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

आज से शुरू होगी समर सेल, गो एयर दे रहा शानदार ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -