इंदौर के टिम्बर मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक
इंदौर के टिम्बर मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं की ख़बरें आए दिन आती रहती हैं, जिसके कारण कई खबरें सामने आती जाती है इस बीच ही आज सोमवार सुबह चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित टिंबर मार्केट की एक दुकान में आग लगने की खबर सामने आई है, जहां फायर ब्रिगेड की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर 5 घंटे में आग पर काबू पाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज सोमवार अलसुबह पांच बजे की है, जहां अचानक किन्ही वजहों से महावीर टिंबर में आग लग गई। जिसकी सूचना जैसे ही दमकल विभाग को मिली, मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने 5 घंटे में आग पर नियंत्रण पाया है। बताया जा रहा है कि, आग इतनी भयावह थी कि, 12 पानी के अन्य टैंकरों की सहायता से सुबह 10:00 बजे तक आग पर काबू पाया गया। वहीं आग आसपास की लकड़ी की दुकानों को भी चपेट में ले सकती थी, इसलिए फायर ब्रिगेड की टीम ने टीन शेड को तोड़ कर पास में बनी हुई दुकानों में पानी डाल दिया जिससे आग अधिक नहीं बढ़ी।

बताते दें कि, आग की घटना में करोड़ों के सामान के नुकसान की खबर मिली है। वहीं आग किन कारणों से लगी है इसका फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। जिसका पता पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि, आग की कई घटनाएं अब तक सामने आ चुकी है।  इन घटनाओं में आम तौर पर शॉर्ट सर्किट ही कारण सामने आता है।

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

आज से शुरू होगी समर सेल, जो एयर दे रहा शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -