उत्तर प्रदेश: चार गोलियां लगने के पश्चात् प्रेमिका और बेटी की हत्या करने वाले शमशाद हुआ गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश: चार गोलियां लगने के पश्चात् प्रेमिका और बेटी की हत्या करने वाले शमशाद हुआ गिरफ्तार
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश में आये दिन अपराधियों द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वही अभी मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के भूडबराल में मां-बेटी का मर्डर कर घर में ही शव दफनाने कि घटना में फरार चल रहा प्रमुख आरोपी शमशाद को पुलिस ने एनकाउंटर के पश्चात् हिरासत में ले लिया है. गुरुवार को ब्रम्हपुरी थानाक्षेत्र अंतर्गत नूरनगर मोड़ पर शमशाद को मुठभेड़ के पश्चात् पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. मुठभेड़ के चलते आरोपी पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल भी हुआ है. तत्पश्चात, उसे इलाज के लिए ज़िला हॉस्पिटल ले जाया गया है. 

बता दे कि आरोपी के पास से पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई है. गुनाहगार के विरुद्ध खरखौदा और परतापुर थाने में मुकदमें रजिस्टर्ड हैं. वही परतापुर के भूड़बराल रहवासी शमशाद पर यह दोष है कि इसने पहले महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया. अपनी जाति छुपाई. शादी का झांसा दिया और जब महिला को पुरे राज कि जानकारी पता चली, तो उसने उसे अपने रस्ते से हटा दिया. बीएस इतना ही नहीं इसने महिला को मारा, बल्कि उसकी 10 वर्षीय बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया. 

शमशाद पर आरोप है कि उसने महिला और उसकी 10 वर्षीय मासूम बेटी कि हत्या करने के पश्चात् शव को घर के भीतर ही दफना दिया. लाश पूरी तरह गल जाए इसके लिए उसने डेड बॉडीज़ पर नमक भी डाला. सिर्फ इतना ही नहीं, इसके बाद इस हैवान ने घर में खोदे गए गड्ढे को भरा और उपर फर्श भी बनवा दी. और फिर फर्श के उपर सोफा रख दिया, जिससे किसी को संदेह न हो. तत्पश्चात, अपने ही घर में दफन किये गए शवों के बीच ये शख्स रहता भी था. परन्तु कहते हैं न कि दोष कभी छिपता नहीं और दोषी कभी बचता नहीं. आखिरकार पुलिस ने इसे हिरासत में ले ही लिया. इससे पहले कल पुलिस ने गवाह जुटाने को लेकर दोषी के घर पर भी बुलडोज़र चलाया था. घर का एक भाग पुलिस ने बुलडोज़र से गिरा दिया था. वही अब आरोपी पर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बिहार में दूध डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या

ओझा ने किया 9 साल के लड़के संग दुष्कर्म, मिली सजा

परिवार की जान लेकर फंदे पर झूला ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -