परिवार की जान लेकर फंदे पर झूला ये शख्स
परिवार की जान लेकर फंदे पर झूला ये शख्स
Share:

शहर के गजनेर थाना हिस्सों में बुधवार देर रात्रि को हुई एक सनसनीखेज वारदात ने ग्रामीणों के होश उड़ा दिये. यहां एक युवक ने संबंधो को तार-तार कर अपने दो मासूम बच्चों और वाइफ की गला घोंटकर कत्ल कर दी और स्वंय फांसी के फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. गुरुवार को प्रातह ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. हत्या और आत्महत्या के कारणों को अभी तक पता नहीं चल पाया है. आला पुलिस अफसर भी मौके पर उपलब्ध हैं. एफएसएल की टीम घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है.

इंदौर के हरसोला गाँव में मिले एक साथ 11 कोरोना मरीज, 31 जुलाई तक लगाया गया लॉकडाउन

बता दे कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने कहा कि वारदात सूरजड़ा गांव में बुधवार रात्रि लगभग 2 बजे के बाद हुई है. प्रथमदृष्टया सामने आया है कि जेठाराम मेघवाल (34) ने पहले अपनी पत्नी शारदा (30), बेटे जितेन्द्र (9) और बेटी आयशा (4) की गला घोंट कर कत्ल कर दी. उसके बाद खुद दूसरे कमरे में जाकर पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया. गुरुवार को अलसुबह ग्रामीणों ने जेठाराम को फंदे पर लटका देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जानकारी के बाद गजनेर थाना पुलिस अवसर पर पहुंची, तो वहां जेठाराम की पत्नी और दोनों बच्चों के बॉडी भी मिले. तिहरे हत्याकांड और आत्महत्या केस की सूचना मिलने पर अन्य अफसर भी मौके पर पहुंचे.

कारगिल विजय दिवस : पेट में गोली लगने के बाद भी उत्साह से भरपूर थे 'भरत सिंह'

एएसपी कुमार ने कहा कि घटना को लेकर अभी किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जमा करवाए जा रहे हैं. मृतका शारदा का पीहर कोलायत के मण्डाल गांव में है. वहां घटना की जानकारी दे दी गई है. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. घटनास्थल पर बड़ी तादाद में ग्रामीण जमा हैं. जेठाराम द्वारा इस प्रकार के कदम उठाने का कारण अभी तक किसी को समझ में नही आ रहा है. 

इन चीजों से प्रसन्न होते हैं भगवान गणेश, जानिए बप्पा से जुड़ीं अनोखी बातें

मणिपुर को पीएम मोदी ने बड़ी सौगात, 3,000 करोड़ रुपए की लागत से शुरू हुआ ये अहम प्रोजेक्ट

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने पर गरमाई सियासत, शिवसेना बोली- फिर अमरनाथ यात्रा क्यों रद्द की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -