बिहार में दूध डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या
बिहार में दूध डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आरोपियों का तांडव कम होने नाम नहीं ले रहा है. 'कोरोना संकट' में भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. वहीं, पटना पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में एक बार फिर असफल रही है. ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है जहां अपराधियों ने एक सुधा दूध पार्लर चलाने वाले की गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में  कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (NNCH) भेज दिया है. शव की पहचान रोहतास जिला निवासी विनय कुमार तिवारी के रूप में की गई है, जो आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट उतरी गली में किराएदार के रूप में रह रहा था. और  सुधा दूध पार्लर का संचालक था.

स्थानीय जनता ने घटना के बारे में कहा है कि विनय कुमार तिवारी रोज की तरह अपनी दुकान खोलने से पूर्व गाय घाट स्थित दुर्गा मंदिर में मां के दर्शन करने गए हुए थे. जंहा इस बता का पता चला है कि जब वो गायघाट स्थित अपनी दुकान जा रहे थे, इसी बीच पहले से घात लगाए आरोपियों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिसके कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस कत्ल के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस क्षत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है.

आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़

कोरोना संक्रमित पाए गए शिवराज के मंत्री, कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

इंदौर के हरसोला गाँव में मिले एक साथ 11 कोरोना मरीज, 31 जुलाई तक लगाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -