'पानी जिहाद': ऑफिस-दुकानों और घरों में जाने वाली पानी जार में भी थूक! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
'पानी जिहाद': ऑफिस-दुकानों और घरों में जाने वाली पानी जार में भी थूक! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
Share:

अब तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे जिनमे थूक लगाकर रोटी सेंकी गई हो। जी हाँ लेकिन अब एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल अब पानी की बोतलों में थूकने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। इस वीडियो को दिल्ली भाजपा के पूर्व मीडिया प्रमुख (अब निलंबित) नवीन कुमार जिंदल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। जी हाँ और इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, “पानी जिहाद।”

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने यह नहीं बताया कि यह वायरल वीडियो कब का है और कहाँ का है? हालाँकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स पानी की बड़ी कैन को साफ करने के बाद उसमें थूक रहा है। जी हाँ, इन पानी के कंटेनरों को काफी स्वच्छ माना जाता है।

आपने देखा होगा आमतौर पर ऑफिस, दुकानों, होटलों और यहाँ तक की घरों में भी इसका पानी पीने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स में काफी आक्रोश है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “दोस्तो, ये देखने के बाद हो सके तो घर से पानी लेकर बाहर निकलो। ऐसे भेड़िए समाज के दुश्मन हैं। इनका सामाजिक बहिष्कार कर देना चाहिए।”

बहुत घातक है Influenza सीजनल फ्लू, दिखे ये लक्षण तो तुरंत जाए डॉक्टर के पास

वहीं गीता शर्मा नाम की यूजर लिखती हैं, “इन लोगों के दिमाग को क्या हो गया है। प्रभु इन सबको सद्बुद्धि दें अगर सद्बुद्धि ना आए तो सज़ा दें।” उनके इस ट्वीट के जवाब में शिवम उपाध्याय लिखते हैं, “इनका कुछ नहीं होने वाला है ये जिहादी थे, जिहादी हैं और जिहादी ही रहेंगे और जिहादी रहकर ही मरेंगे।” आप सभी को याद हो इस साल जुलाई में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर जिले में एक होटल में थूक लगाकर रोटियाँ बनाने का मामला सामने आया था। उस दौरान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित अरबाज़ को गिरफ्तार कर लिया था।

रोहित शर्मा के बाद चोटिल ये धुरंदर बल्लेबाज, क्या नहीं खेल पाएगा मैच

आज से आरंभ हुआ मार्गशीर्ष का महीना, जानिए लाभ-उपाय और किन बातों का रखना है ध्यान

फिर दौड़ी मनोरंजन जगत में शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -