फैन के साथ दुर्व्यवहार करने पर बुरी तरह ट्रोल हुई शमिता शेट्टी, अब किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. इस बार शमिता के चर्चा की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वीडियो है. दरअसल हाल ही में शमिता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुई हैं. शमिता का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शमिता अपने एक फैन से बेहद भद्दा व्यवहार करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सारे मीडिया पब्लिकेशन ने खबर चलाई. जिसके बाद अब शमिता ने इसे लेकर अपना रुख साफ किया है.

हाल ही में शमिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, '' मुझे आज के लिए बहुत बुरा लग रहा है. कोई भी व्यक्ति एक कलाकार के दर्द को नहीं समझता. मैं वहां से किसी काम के लिए निकल रही थी. मेरी गर्दन में स्लिप डिस्क होने के चलते वहां से निकलना था. मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं. लेकिन फिर भी मैंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई लेकिन कुछ देरी होने के वजह से मुझसे रुका नहीं गया. मैं अपने हाथों में बोर्ड पकड़ कर नहीं चल सकती की मेरा इलाज हो रहा है. लेकिन इन सब के बावजूद मेरे चेहरे पर एक मुस्कान थी.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल शमिता का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे वो अपनी कार की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी और इसी बीच उनकी एक फैन उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए सामने आ जाती है. ऐसे में फैन बहुत नरवस हो जाती है और इस वजह से उनके साथ सेल्फी लेने के लिए वो अपना कैमरा सेट नहीं कर पाती. फैन की इस हरकत से शमिता नाराज हो जाती है और फिर शमिता फैन का हाथ पकड़ लेती हैं और कैमरा सेट करती हैं. यूजर्स को शमिता का ये अंदाज़ कुछ खास पसंद नहीं आया है और इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया था.

'जंगली' के सेट पर विद्युत का बना नया और खास दोस्त, ऐसे चल रही शूटिंग

छोटे-मोटे किरदार निभाकर खूब लोकप्रिय हुआ ये अभिनेता

पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी 'टोटल धमाल', अजय ने की घोषणा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -