'जंगली' के सेट पर विद्युत का बना नया और खास दोस्त, ऐसे चल रही शूटिंग

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर विद्युत जामवाल अपने एक्शन और अपनी खतरनाक बॉडी के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. उन्होंने हर फिल्म में ऐसे ही एक्शन दिखाये हैं  जिससे उनके फैंस उन्हें एक्शन हीरो ही कहते हैं. विद्युत जामवाल की आने वाली फैमिली अडवेंचर फिल्म 'जंगली' में वो एक बार फिर से एक्शन और एडवेंचर दिखाने जा रहे हैं. ऐसे में उनकी दोस्ती एक खास दोस्त से हुई है जिसके बारे में हम आपको बता जा रहे हैं. 

ये कोई इंसान नहीं बल्कि एक हाथी का बच्चा है. हाथी के बच्चों को ज्यादातर अपनी मां के साथ ही देखा जाता है लेकिन 3 महीने के नन्हे हाथी मूनबीम के साथ ऐसा नहीं है. यह नन्हा हाथी विद्युत जामवाल के साथ उनकी फिल्म में नज़र आने वाला है. फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसमें विद्युत को अपने हाथी दोस्त भोला के साथ खेलते हुए फिल्माया जाना था. तभी शूटिंग के बीच में मूनबीम ने बॉल ले लिया. इसके बाद वो हाथी का बच्चा इंसानों के टच में आया. 

जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म के लिए ऐक्टर्स रोजाना महावत के साथ ट्रेनिंग लेते हैं ताकि वह हाथी के साथ कम्यूनिकेट कर सकें. इस बारे में उन्होंने बताया कि मूनबीम अभी इंसानों की भाषा समझने के लिए बहुत छोटा है और इसलिए विद्युत जामवाल मूनबीम की मां से कम्यूनिकेट करते थे. ये बच्चा मूनबीम भी विद्युत की भाषा समझने लगा.  

बच्चे के बारे में विद्युत ने मूनबीम के बारे में कहा, 'इंसानों की तरह हाथियों में भी फैमिली बॉन्डिंग काफी मजबूत होती है. मूनबीम का व्यवहार हमारे लिए बहुत अच्छा है. जंगली की शूटिंग में हमने ऐसा अनुभव लिया है जो शहरों में नहीं लिया जा सकता है. मुझे खुशी है कि इस फिल्म के जरिए हम बड़े पर्दे पर इस एक्सपीरियंस को दिखा सकेंगे.' यानि ये बच्चा हमे इस फिल्म में दिखाई देगा जिसका खास रोल होने वाला  है. 

पुलवामा अटैक पर मल्लिका दुआ का बेहूदा वीडियो, कहा- 'लोग रोज मरते हैं...'

फिर विवादों में आई कंगना, शूटिंग करने से कर दिया मना

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -