पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी 'टोटल धमाल', अजय ने की घोषणा

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही बॉलीवुड काफी ज्यादा आक्रोशित है. पाकिस्तान की इस हरकत के बाद से ही पाकिस्तान के खिलाफ हर कोई सख्त रवैया अपना रहा है. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि फिल्म भारत पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी और अब अजय देवगन ने भी ट्वीट कर बताया कि पुलवामा हमले के मद्देनजर उनकी अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म टोटल धमाल इस हफ्ते 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. अजय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- ''मौजूदा हालात को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि मूवी को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा.'' वैसे फिल्म टोटल धमाल के मेकर्स और एक्टर्स द्वारा लिए गए इस बड़े फैसले की सोशल मीडिया पर सराहना की जा रही है. अजय के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि- 'थैंक्यू अजय सर आपके प्रति देश प्रेम कितना है. ये आज आपने बता दिया.'

इसके साथ ही और भी कई लोग टोटल धमाल के इस फैसले को सलाम कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म टोटल धमाल की टीम ने ये ऐलान किया है कि वो शहीद जवानों के परिवार को करीब ढाई करोड़ रूपए देंगे. आपको बता दें इस फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आएंगे. फिल्म टोटल धमाल का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है.

फिर विवादों में आई कंगना, शूटिंग करने से कर दिया मना

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -