'खतरों के खिलाड़ी 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये हसीना

Jan 10 2019 06:00 PM
'खतरों के खिलाड़ी 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये हसीना

टीवी पर कई रियलिटी शोज आते हैं जो सभी को पसंद भी आते हैं. ऐसे में जब से 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' शुरू हुआ है तभी से शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता नहीं दिखाई दी है लेकिन वह शो के शुरू होने के पहले ही चर्चा में बनी रहीं थीं. जी हाँ, खबर आई थी कि वह भी इस शो का हिस्सा बनी हुईं हैं और उनकी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री होने वाली है लेकिन अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है. खबरों के अनुसार शमिता अब इस शो में स्टंट्स करती नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, वहीं इस मामले में हाल ही में बात करते हुए शमिता ने कहा कि, वह शो में शुरू से ही हिस्सा लेने वाली थीं. सब कुछ तय हो गया था. अर्जेंटीना जब वे शूटिंग के लिए जाने वाली थी तब पता चला कि उन्हें डेंगू है. डॉक्टर ने उन्हें वहां जाने से मना कर दिया.'' उन्होंने बताया कि वह यह सुनकर निराश हो गई थीं लेकिन उनकी यह निराशा ज्यादा दिनों तक नहीं रही क्योंकि बाद में डॉक्टर ने उनकी रिपोर्ट को देखते हुए कह दिया कि वे अब इस शो का हिस्सा बन सकती है.

जी हाँ, उसके बाद शो की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और कुछ एपिसोड फिल्माए जा चुके थे इस वजह से बाद में शो के मेकर्स ने शमिता को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये शो में प्रवेश देने का फैसला किया और शमिता अर्जेंटीना गईं. आप सभी ने शमिता को इसके पहले भी कई शोज में देखा होगा. जी हाँ, शमिता बिग बॉस सीजन 3 और झलक दिखला जा सीजन 8 में भाग ले चुकीं हैं.

दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!

जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश