दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

Jan 10 2019 02:00 PM
दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

बिग बॉस के खत्म होते ही उसे लेकर कई ऐसी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने हमे चौका दिया है. ऐसे में हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर को दादा साहेब फाल्के पुरुस्कार से सम्मानित किया जाएगा. जी हाँ, इस समय सामने आई खबरों के अनुसार पीएम मोदी 24 फरवरी 2019 को दीपक ठाकुर को अपने हाथों सम्मानित करेंगे और प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस संदर्भ में दीपक ठाकुर को लेटर भेजा गया है. जी हाँ, वैसे अभी तक इस खबर की पुष्टि दीपक ठाकुर और उनके परिवार वालों ने नहीं की है लेकिन यह खबरें इस समय सभी जगह चल रही है.

आइए जानते हैं क्या है दादा साहब फाल्के पुरस्कार : आप सभी को बता दें कि भारत सरकार की ओर से दिया जाने वाला एक वार्षिक पुरस्कार है, जो किसी व्यक्ति विशेष को भारतीय सिनेमा में उसके आजीवन योगदान के लिए दिया जाता है. कहते हैं इस पुरस्कार का प्रारम्भ दादा साहब फाल्के के जन्म शताब्दि-वर्ष 1969 से हुआ और उस वर्ष राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार के लिए आयोजित 17वें समारोह में पहली बार यह सम्मान अभिनेत्री देविका रानी को प्रदान किया गया. तभी से से यह पुरस्कार लक्षित वर्ष के अंत में अथवा अगले वर्ष के आरम्भ में ‘राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार’ के लिए आयोजित समारोह में प्रदान किया जाता है. आप सभी को बता दें कि वर्तमान में इस पुरस्कार में 10 लाख रुपये और स्वर्ण कमल दिये जाते हैं.

बिग बॉस से बदल गई दीपक ठाकुर की किस्मत - आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर की शो से बाहर आने के बाद किस्मत चमक गई है और उन्हें लगातार कई ऑफर्स मिल रहे हैं. कभी फिल्मों के तो कभी रियलिटी शोज के. ऐसे में अब उन्हें इस पुरस्कार से भी नवाजे जाने की खबर सामने आई है. दीपक को करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ में गाने का मौका दिया है जहाँ करणवीर खुद हीरो का रोल प्ले कर रहे हैं. इसी के साथ धवन प्रोडक्शन की ओर से भी एक कॉन्ट्रेक्ट के लिए दीपक को बुलाया गया है और श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी भी एक फिल्म बना रही हैं जिसमें दीपक को गाने का ऑफर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ ने दीपक को अपने तीन जोड़ी जूते भी गिफ्ट किए हैं जिसकी कीमत 3.90 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल दीपक की किस्मत चमकती जा रही है.

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

बिग बॉस 12: दीपक को श्रीसंथ ने दिए थे जूते, कीमत सुनकर खिसक जाएगा दिमाग

बिग बॉस के घर से निकलते ही फेमस हुए दीपक, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर