OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!
OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी हैं कि फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सेक्सी और बोल्ड अवतार में अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों के चलते वह सोशल मीडिया की सुर्खियां हासिल कर रहीं हैं. वहीं एक और खबर उन्हें सुर्ख़ियों में लाई है. जी दरअसल मिली खबरों के अनुसार शिवांगी इसी साल के अंत में मोहसिन से शादी करने वाली है.

जी हाँ, हाल ही में यह खबर सामने आई है कि मोहसिन अपनी बहन को विदा कर चुके हैं और अब वह शिवांगी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल शिवांगी का यह सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वायरल फोटो में शिवांगी सेक्सी रेड गाउन में नजर आ रही हैं जो बहुत गजब लग रहा है. उनका ये सेक्सी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि शिवांगी का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस की नींद उड़ा रहा है और सभी को पसंद आ रहा है. बीते दिनों ही शिवांगी जोशी का नाम एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में टॉप 5 में शामिल किया गया है और वह इन दिनों सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट कर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

इस अंदाज में करण ने मनाया गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का जन्मदिन

फिर दिखा बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का हॉट जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -