शर्मनाक! शख्स ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
शर्मनाक! शख्स ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक पालूत बिल्ली के साथ बलात्कार किया गया है. बिल्ली की मालकिन ने अपने किराएदार के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके 4 किरायेदार और वारदात के वक़्त तीन काम पर गए थे पवन नाम का युवक घर पर था. यह मामला 1 नवंबर का बताया जा रहा है. 

मकान मालकिन ने कहा कि अपराधी ने बिल्ली को खिलाने के बाहने अपने साथ ले गया. जब वह अपनी बिल्ली को लेने उसके कमरे में गईं तो उन्होंने पवन को गंदा काम करते हुए रंगें हाथों पकड़ लिया. बिल्ली के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई है तथा खून भी निकल रहा था. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई सकते में है. महिला ने पुलिस से किराएदार के खिलाफ कड़ी कानूनी एक्शन की मांग करी है. पुलिस ने पवन कुमार के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

वही पीड़ित महिला ने बताया उन्हें बिल्कुल भी इस बात का एहसास था कि युवक ऐसी हरकत करेगा. वह पुलिस से अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त दिलाने की मांग कर रही हैं. इस घटना के सामने आने के पश्चात् हर कोई हैरान हैं. पुलिस ने बिल्ली का मेडिकल परीक्षण भी करवा लिया है. मामले की गहनता से तहकीकात कर रही है. पुलिस इस मामले पर डॉक्टर से बातचीत कर रही है. बिल्ली को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहां उसका उपचार चल रहा है. आरोपी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. 

'बेशर्म है नीतीश कुमार, उन्हें इलाज की जरुरत...', CM के बयान पर भड़के दरभंगा सांसद

अचानक पुल से चलती मालगाड़ी पर जा गिरी कार, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

'पुरुष रोज रात में करता है ना...', CM नीतीश के बयान ने पटना से दिल्ली तक मचाया हंगामा, तेजस्वी ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -