Share:
'बेशर्म है नीतीश कुमार, उन्हें इलाज की जरुरत...', CM के बयान पर भड़के दरभंगा सांसद
'बेशर्म है नीतीश कुमार, उन्हें इलाज की जरुरत...', CM के बयान पर भड़के दरभंगा सांसद

पटना: बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के एक बयान पर जंग छिड़ गई है. जनसंख्या नियंत्रण को लेकर उनके बयान की आलोचना हो रही है. इसको लेकर ही दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार हमला किया है. सांसद गोपाल जी ठाकुर न केवल उन्हें बेशर्म मुख्यमंत्री बता दिया है. साथ ही सदन में दिए गए सीएम के बयान को निंदनीय बताते हुए सीधे मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार को इलाज की आवश्यकता है. दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने अपने वीडियो संदेश में कहा की बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जो आज सदन में जनसंख्या नियंत्रण पर अपना पक्ष रखा है, वह कहीं से उचित नहीं है. 

गोपाल जी ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने आज सदन में अमर्यादित एवं अपमानजनक महिला पर टिप्पणी की है. यह अति निंदनीय है तथा यह सम्पूर्ण मातृशक्तियों को अपमान करने वाला है. बेशर्म मानसिकता वाले मुख्यमंत्री को अपने पद पर एक मिनट रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे सीएम को उपचार की आवश्यकता है. सीएम के ऐसे बयान से पूरा देश शर्मसार हो गया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को बिहार में जाति आधारित जनगणना रिपोर्ट को लेकर सदन को संबोधित कर रहे थे. इस के चलते जनसंख्या नियंत्रण को लेकर उन्होंने यह आपत्तिजनक बयान दिया. जनसंख्या नियंत्रण और महिलाओं की पढ़ाई को मुख्यमंत्री नीतीश ने जिस बयान से समझाना चाहा, उसपर विधानसभा के अंदर विधायक भी असहज नजर आए.

अचानक पुल से चलती मालगाड़ी पर जा गिरी कार, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

'पुरुष रोज रात में करता है ना...', CM नीतीश के बयान ने पटना से दिल्ली तक मचाया हंगामा, तेजस्वी ने दी ये सफाई

96 वर्ष के हुए BJP के दिग्गज लालकृष्ण आडवाणी, PM मोदी और अमित शाह ने इस अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -