देर रात बॉयफ्रेंड संग दिखीं शमा, तस्वीरों में नजर आईं काफी हॉट
देर रात बॉयफ्रेंड संग दिखीं शमा, तस्वीरों में नजर आईं काफी हॉट
Share:

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे तस्वीरों के साथ-साथ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में चल रही हैं. आपको बता दें कि शमा ने बीते दिनों ही बॉयफ्रेंड जेम्स के साथ अपने रिश्ते को कबूला था और इसी बीच बीती रात शमा को मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया हैं. 

आप देख सकते हैं कि इस दौरान शमा ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड नजर आई. सटबल मेकअप और खुले बाल शमा के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे हैं. जबकि इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक पर्स और सैंडल भी कैरी की है. 
 
साथ ही उनके मंगेतर जेम्स की बात की जाए तो वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम नजर आए. इस दौरान रेस्टोरेंट के बाहर शमा ने जेम्स के साथ कई पोज भी दिए. इन वायरल होती तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग भी देखने को मिल रही है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फ़िलहाल काफी तेजी के साथ से वायरल की जा रही हैं, जिन्हें फैंस भी खूब काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस शमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो शमा भले ही बॉलीवुड की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हो, हालांकि फैंस के बीच लाइमलाइट में वे बनी रहती हैं. 

डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!

Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन

Collection : 3 दिन में अच्छी कमा चुकी Batla House, जाने अब तक की कमाई

अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने फोटो के साथ लिखा- 'RIP'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -