डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्मों में अपना नाम अच्छा खासा कमा चुकी है. इसके साथ ही वो अपन टीवी के डांस रियलिटी शो में  भी जज की भूमिका निभा रही हैं. इसके साथ ही वो कई फिल्मों में भी नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग वो कर चुकी हैं और कुछ की करने वाली हैं. इसके बाद अब ये खबर आ रही हैं कि बेबो डिजिटल प्लेटफार्म पर भी अपना डेब्यू कर सकती हैं. आइये जानते है क्या है इसके पीछे. 
 
दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो करीना अब वेब टॉक शो में नजर आने वाली हैं. असल में यह एक चैट शो होगा जिसमें सबसे सफल बॉलीवुड स्टार्स भी होंगे. करीना ने इस शो के लिए हां भी कह दी है और बता दें, इसका प्री-प्रोडक्शन अभी चल रहा है, लेकिन उन्होंने प्रोजेक्ट को अभी ऑफिशियली साइन नहीं किया है. उम्मीद है जल्दी ही इस पर काम शुरू होगा. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म की है

इतना ही नहीं, इस फिल्म में वो एक लेडी कॉप का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान होंगे. 'अंग्रेजी मीडियम', साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. वहीं करीना, अक्षय कुमार संग फिल्म 'गुड न्यूज' और करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आने वाली हैं. 'तख्त' में करीना संग रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट होंगे. 

Collection : 3 दिन में अच्छी कमा चुकी Batla House, जाने अब तक की कमाई

अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने फोटो के साथ लिखा- 'RIP'

जिन लोगों ने कहा था कि जॉन फिल्मों के लायक नहीं हैं, उन्हें मिला करारा जवाब..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -