अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने फोटो के साथ लिखा- 'RIP'

देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली इस वक्त एम्स में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक है. शुक्रवार देर रात भाजपा के कई बड़े नेता जेटली का हाल जानने एम्स में पहुंचे थे और इनसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी एम्स जाकर उनका हाल चाल लिया था. देशभर से लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं भी कर रहे हैं, इस बीच अभिनेत्री राखी सावंत की एक विवादित किया है.

न्यूज एक्स के की माने तो राखी सावंत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अरुण जेटली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'RIP' (रेस्ट इन पीस). वहीं अब राखी सावंत की इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- 'अफवाहें फैलाना बंद करें.'

साथ ही अपनी पोस्ट पर खुद को घिरता हुआ देख राखी द्वारा अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट भी कर दिया गया. लेकिन इसके बाद राखी ने माफी भी नहीं मांगी है. रखे आए दिन के तरह के मामलों से सुर्ख़ियों में रहती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत ने बीते दिनों ही एक NRI से शादी रचाई है और इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वहीं हाल ही में उनका ब्राइडल फोटोशूट भी खूब चर्चा में रहा था. 

आखिर क्यों सेक्रेड गेम्स 2 का प्रमोशन नहीं कर सके नवाज, जानिए वजह ?

'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका

केन्या से बॉलीवुड और अर्जुन के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म महोत्सव में हुए सम्मानित

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार इस खूंखार विलेन का बेटा, जानिए फिल्म का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -