Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन
Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन
Share:

मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' ने तीन दिन में धांसू कमाई कर ली है और देखा जा सकता है कि ये जल्दी ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हो गई है और फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म अब तक 70 करोड़ की कमाई कर चुकी है. तो जानते हैं इसने शनिवार कितनी की कमाई. 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने शनिवार को करीब 23.58 करोड़ रुपए की कमाई की है. 'मिशन मंगल' ने अपनी शानदार कमाई के जरिए 3 दिन में ही 70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसने हर फिल्म को पीछे छोड़ दिया है जो इस फिल्म के साथ रिलीज़ हुई थी. कहा जा सकता है कि फिल्म मात्र पांच दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है. साथ ही कमाई के मामले में 'मिशन मंगल' 'बाटला हाउस' को भी कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म समीक्षकों ने भी मिशन मंगल को 'एक्सीलेंट' यानी जबरदस्त बताया है. 
 
'मिशन मंगल' की कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. इस फिल्म में शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, किर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय एक्टर भी नज़र आ रहे हैं. 

'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका

केन्या से बॉलीवुड और अर्जुन के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म महोत्सव में हुए सम्मानित

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार इस खूंखार विलेन का बेटा, जानिए फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -