गणतंत्र दिवस मनाने के लिए बहुत बेताब है शमा सिकंदर
गणतंत्र दिवस मनाने के लिए बहुत बेताब है शमा सिकंदर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने हुस्न से बिजलियाँ गिराने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को लेकर बात की है। जी दरअसल वह इस दिन को मनाने के लिए काफी उत्साहित हैं। हाल ही में उन्होंने इस दिन के बारे में बातें की और कहा कि, ''विविधता में एकता हमारी सबसे बड़ी ताकत है और इसे किसी भी कीमत पर बचानी होगी।''

आगे बात करते हुए शमा ने कहा, ''मैं समूचे देश को गणतंत्र दिवस की बधाई देना चाहूंगी। यह दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह दर्शाने का दिन है कि भारत में एकता है। मैं सभी से अपील करना चाहूंगी कि वे इसमें भाग लें और ध्वजारोहण समारोह का हिस्सा बनें। हर भारतीय को अपने गौरवशली अतीत के बारे में जानना चाहिए। हम युवा देश हैं और हमें महिलाओं को और सशक्त बनाना होगा।'' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि शमा अपनी हॉटनेस के लिए फेमस हैं और वह आए दिन कई ऐसे फोटोज शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को दीवाना कर देते हैं।

बात करें गणतंत्र दिवस की तो इसे मनाने का गठन साल 1955 में शुरू हुआ। जी हाँ, इसमें साल पहली बार राजपथ पर परेड हुई थी और परेड के पहले मुख्य अतिथि पाकिस्तान के गवर्नर जनरल मलिक गुलाम मोहम्मद थे। वहीं अब अलग-अलग राज्यों को झांकियां और सरकारी विभागों की झांकियां भी निकलती हैं और गणतंत्र दिवस 2020 के मुख्‍य अतिथि ब्राजील के राष्‍ट्रपति जैर बोलसोनारो बताए गए हैं।

पर्दे पर संस्कारी तो असल में बड़ी हॉट है टीवी की राधा

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

RSS पर दिग्विजय सिंह का निशाना, कहा- अगर भारत में रहने वाले सभी लोग हिन्दू तो।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -