पर्दे पर संस्कारी तो असल में बड़ी सुन्दर है टीवी की राधा
पर्दे पर संस्कारी तो असल में बड़ी सुन्दर है टीवी की राधा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं जो पर्दे पर संस्कारी तो रियल लाइफ में बड़ी सुन्दर हैं। ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री की जो अक्सर ही संस्कारी नजर आई है और असल जिंदगी में इतनी खूबसूरत है कि देखने वाले उसे देखकर पागल हो जाते हैं। जी हाँ, टीवी की साड़ी और पल्लू वाली ये बहू रियल लाइफ में बिकिनी बेब्स बनकर घूमती हैं और इसे देखने वाले इसे अपना दिल दे बैठते हैं। हम बात कर रहे हैं शो 'श्रीमद भगवत महापुराण' की राधा के बारे में। जी हाँ, इस शो में राधा के किरदार में अभिनेत्री शिनी दोषी दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि शिनी शो में अक्सर संस्कारी अवतार में दिखी लेकिन अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो उन्हें घूमने-फिरने का बेहद शौक है।

जी हाँ, शिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह खुद की निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। उनकी निजी जिंदगी को देखकर पपता चलता है कि असल में उन्हें खूबसूरत रहना पसंद है। आपको बता दें कि शिनी दोषी ने साल 2013 में स्टार प्लस के धारावाहिक 'सरस्वतीचंद्र' से टेलीविजन में कदम रखा था और संजय लीला भंसाली के इस टीवी शो में उन्होंने कुसुम की भूमिका निभाई थी जिसे लोगों ने खूब सराहा था। इस शो को साल 2014 में ही खत्म कर दिया गया था लेकिन इस शो के बाद शिनी के करियर को उड़ान मिल गई।

इस शो के बाद वह साल 2014 में जी टीवी के सीरियल 'सरोजनी' में नजर आई और इस सीरियल में शिनी के साथ अभिनेता मोहित सेहगल भी नजर आए थे। इस शो में दोनों को पसंद किया गया और फिर शिनी जी टीवी के ही प्रचलित शो 'जमाई राजा' में भी नजर आईं। इस शो के बाद वह फेमस हो गईं और आज उनके लाहो फैंस हैं।

RSS पर दिग्विजय सिंह का निशाना, कहा- अगर भारत में रहने वाले सभी लोग हिन्दू तो....

BB13 : शहनाज ने आरती को दे डाली गाली, सिद्धार्थ के व्यवहार पर जमकर मचाया हंगामा

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने बदला अपना गेम प्लान, इन करीबियों से भिड़ना किया प्रांरभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -