छोटे पर्दे की इस मशहूर अभिनेत्री ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
छोटे पर्दे की इस मशहूर अभिनेत्री ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
Share:

सब टीवी के चर्चित शो 'बालवीर' में भयंकर परी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खुश कर देती है.

हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने कुछ हॉट फोटोज शेयर किये है. शमा ने महरून कलर की ड्रेस में फोटो पोस्ट की है. इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे है. शमा इस लुक में बेहद ही सेक्सी लग रही है.

शमा ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'जिंदगी की हकीकत को बस इतना ही जाना हैं... दर्द में अकेले हैं और खुशियों में सारा ज़माना हैं... '

आपको बता दे शमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई सारे मॉडलिंग शोज़ किए और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की ओर अपना रुख किया. शमा कई सारे म्यूजिक वीडियोस में नजर आई हैं साथ ही कई फिल्मों में काम करने के बाद शमा ने टेलीविज़न में एंट्री की.

शमा ने टीवी शो 'बालवीर' में भयंकर परी का किरदार निभाकर नाम कमा लिया. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉटनेस के भी दीवाने है. इन दिनों शमा पर्दे से दूर अब सोशल मीडिया के जरिये ही अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं.

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़

एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -