'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़
'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़
Share:

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से सभी को अपना फैंस बना चुके शहीर शैख़ अपने कई किरदारों से दर्शकों  का दिल जीत चुके हैं. आखिरी बार इन्हें इसी शो में देखा गया था जिसमें ये एक अच्छे बेटे, पति, दामाद और पिता बने थे. इस शो में इन्हें काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद अब खबर है कि शहीर शैख़ जल्दी ही एकता कपूर के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में नज़र आने वाले हैं जिसमें वो अनुराग बासु का किरदार करेंगे. इनके अलावा शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज़ प्रेरणा के रोल में नज़र आएंगी.

पहले जब इस शो के दूसरे सीजन की खबर आयी थी तो ये पूछा जा रहा था कि शो में अनुराग और प्रेरणा का किरदार कौन निभाएगा. लेकिन इसके बाद एकता कपूर ने बताया कि शहीर शैख़ और एरिका फर्नांडीज़ शो में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. लेकिन शहीर ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था. लेकिन अब हाल ही में शहीर शैख़ ने इस पर अपना बयान दिया है.

शहीर कहते हैं, उन्होंने इस पर कई लोगों से बात की है लेकिन इस शो के लिए अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ और अभी तक ये अफवाह ही है. शहीर भी काम की तलाश में हैं और कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया हो. शहीर के फैंस भी उनसे बहुत सी उम्मीदें रखते हैं और चाहते वो कोई नया किरदार करें. इसी के साथ आपको बता दें, शहीर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं और इनके बारे में यही समझ में आता है कि शायद वो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में किसी भी किरदार में नज़र नहीं आएंगे. तो अब देखना होगा शहीर इस आने वाले शो में नज़र आते हैं या नहीं.

एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस

इन हिट शोज़ को पाकिस्तान में नहीं दी गयी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -