एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस
एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने डांस वीडियोस को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दिव्यांका का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा था. इस वीडियो में दिव्यांका एलियन डांस करती हुई नजर आ रही थी. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और वीडियो शेयर किया हैं. इस बार दिव्यांका ने चार्ली डांस किया हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं दिव्यांका ने ग्रीन कलर का कोट पहनकर चार्ली डांस किया हैं. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. एलियन डांस की तरह ही दिव्यांका का चार्ली डांस भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और फैंस उनके इस डांस को भी बहुत पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दे दिव्यांका टीवी शो 'ये हैं मोहोब्बतें' की लीड एक्ट्रेस हैं. इन दिनों शो की शूटिंग में लंदन में चल रही हैं और यही से दिव्यांका ने अपना डांस वीडियो शेयर किया हैं. वही अगर शो की बात करे तो इन दिनों शो में दिव्यांका की आंखों की रोशनी लौट आई हैं. जल्द ही शो में नया ट्विस्ट आने वाला हैं और इसी की शूटिंग लंदन में चल रही हैं.

इस ट्रिप की दिव्यांका ने और भी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. एक तस्वीर में वो शो की डायरेक्टर एकता कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ दिव्यांका ने कैप्शन लिखा हैं कि- 'दोस्त जो दिल से चाहे, प्यार जितना उन्हें दो कम है.' आपको बता दे दिव्यांका और एकता काफी अच्छे दोस्त हैं.

 

Going #Charlie with @Tomita_Artistul

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इन हिट शोज़ को पाकिस्तान में नहीं दी गयी जगह

BCL में जब अर्शी खान ने उड़ाया हितेन तेजवानी का मज़ाक

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -